Skip to main content

सीपीएम को सीपीसी में कैसे बदलें?

 सीपीएम को सीपीसी में कैसे बदलें?

सीपीसी की गणना कैसे करें. CPC का अर्थ है "प्रति क्लिक लागत", इसलिए इसका सूत्र इस प्रकार है: CPC = total_cost / number_of_clicks। आप इसकी गणना सीपीएम और सीटीआर से भी कर सकते हैं: सीपीसी = (सीपीएम / 1000) / (सीटीआर / 100) = 0.1 * सीपीएम / सीटीआर।

Comments

Popular posts from this blog

सीपीएम की गणना कैसे की जाती है?

 सीपीएम की गणना कैसे की जाती है? अपनी सीपीएम दर की गणना करने के लिए, आपको अपने ऑनलाइन विज्ञापन की कुल लागत को इंप्रेशन की कुल संख्या और 1000 गुना से विभाजित करने की आवश्यकता है। उदाहरण के लिए, यदि आपके विज्ञापन अभियान की लागत 100,000 इंप्रेशन के लिए $500 है, तो आपका सीपीएम $5 होगा।

पोर्टफोलियो प्रबंधन में सीपीएम क्या है?

पोर्टफोलियो प्रबंधन में सीपीएम क्या है? सीपीएम पदनाम चार्टर्ड पोर्टफोलियो मैनेजर (सीपीएम) कार्यक्रम इक्विटी मूल्यांकन तकनीक, वित्तीय बाजारों को चलाने वाली गतिशीलता, पोर्टफोलियो का निर्माण और प्रबंधन कैसे करें, और कई अन्य पोर्टफोलियो प्रबंधन विषय सिखाता है।

भारतीय यूट्यूबर्स के लिए CPM क्या है?

 भारतीय यूट्यूबर्स के लिए CPM क्या है? सीपीएम मान मुख्य रूप से दृश्यों के स्थान के आधार पर भिन्न होते हैं। उच्चतम सीपीएम दर वाला देश नॉर्वे है, जिसका मूल्य 3,561 रुपये प्रति 1,000 व्यूज (लगभग) है, इसके बाद जर्मनी, मोल्दोवा, अल्जीरिया, दक्षिण कोरिया, स्वीडन, फिनलैंड, यूके, कनाडा और अमेरिका हैं। भारत में प्रत्येक 1,000 व्यू पर सीपीएम मूल्य 53.46 रुपये है।