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मैं यूट्यूब पर अपना सीपीएम कैसे बढ़ाऊं?

 मैं यूट्यूब पर अपना सीपीएम कैसे बढ़ाऊं?

अपना यूट्यूब सीपीएम बढ़ाने के 6 तरीके

श्रेणी सावधानी से चुनें. वीडियो प्रकाशित करते समय आपके द्वारा चुनी गई श्रेणी के आधार पर, YouTube वीडियो को प्रासंगिक विज्ञापनों के साथ जोड़ता है। ...

मेटाडेटा पर ध्यान दें. ...

वीडियो की लंबाई बढ़ाएँ. ...

दिलचस्प थंबनेल शामिल करें। ...

आकर्षक शीर्षकों के साथ आएं। ...

प्रामाणिक और उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री बनाएं।

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सीपीएम की गणना कैसे की जाती है?

 सीपीएम की गणना कैसे की जाती है? अपनी सीपीएम दर की गणना करने के लिए, आपको अपने ऑनलाइन विज्ञापन की कुल लागत को इंप्रेशन की कुल संख्या और 1000 गुना से विभाजित करने की आवश्यकता है। उदाहरण के लिए, यदि आपके विज्ञापन अभियान की लागत 100,000 इंप्रेशन के लिए $500 है, तो आपका सीपीएम $5 होगा।

क्या कम सीपीएम अच्छा है?

 क्या कम सीपीएम अच्छा है? परंपरागत रूप से, कई विपणक कम सीपीएम का पीछा करते हैं, भले ही यह हमेशा अच्छे विज्ञापन प्रदर्शन में तब्दील नहीं होता है। प्रति हजार इंप्रेशन की कम लागत यह संकेत दे सकती है कि लक्षित दर्शक बिल्कुल अप्रासंगिक हैं। परिणामस्वरूप, इंप्रेशन का परिणाम न तो ब्रांड जागरूकता में होता है और न ही रूपांतरण में।   क्या कम सीपीएम अच्छा है?

पोर्टफोलियो प्रबंधन में सीपीएम क्या है?

पोर्टफोलियो प्रबंधन में सीपीएम क्या है? सीपीएम पदनाम चार्टर्ड पोर्टफोलियो मैनेजर (सीपीएम) कार्यक्रम इक्विटी मूल्यांकन तकनीक, वित्तीय बाजारों को चलाने वाली गतिशीलता, पोर्टफोलियो का निर्माण और प्रबंधन कैसे करें, और कई अन्य पोर्टफोलियो प्रबंधन विषय सिखाता है।