Skip to main content

आप शीघ्र शुरुआत की गणना कैसे करते हैं?

 आप शीघ्र शुरुआत की गणना कैसे करते हैं?

महत्वपूर्ण पथ विधि गणना - परियोजना अनुसूची शब्दावली

दूसरे शब्दों में, गणना प्रक्रिया पहली गतिविधि की प्रारंभिक शुरुआत (ईएस) स्थिति में शून्य रखने से शुरू होती है। शेष गणना निम्नलिखित सूत्रों के उपयोग के साथ जारी रहती है: प्रारंभिक प्रारंभ = तत्काल पूर्ववर्ती से अधिकतम (या उच्चतम) ईएफ मान, प्रारंभिक समाप्ति = ईएस + अवधि।

Comments

Popular posts from this blog

सीपीएम की गणना कैसे की जाती है?

 सीपीएम की गणना कैसे की जाती है? अपनी सीपीएम दर की गणना करने के लिए, आपको अपने ऑनलाइन विज्ञापन की कुल लागत को इंप्रेशन की कुल संख्या और 1000 गुना से विभाजित करने की आवश्यकता है। उदाहरण के लिए, यदि आपके विज्ञापन अभियान की लागत 100,000 इंप्रेशन के लिए $500 है, तो आपका सीपीएम $5 होगा।

25 सीपीएम का क्या मतलब है?

 25 सीपीएम का क्या मतलब है? $25सीपीएम का मूल रूप से मतलब है कि आप 2.5 सेंट के विज्ञापन खरीदेंगे। इसलिए यदि आपके पास $25सीपीएम पर 100,000 इंप्रेशन खरीदने का अभियान लक्ष्य है, तो गणित इस तरह दिखता है: (100,000/1000) * 25 = $2,500 अभियान की कुल लागत।

क्या कम सीपीएम अच्छा है?

 क्या कम सीपीएम अच्छा है? परंपरागत रूप से, कई विपणक कम सीपीएम का पीछा करते हैं, भले ही यह हमेशा अच्छे विज्ञापन प्रदर्शन में तब्दील नहीं होता है। प्रति हजार इंप्रेशन की कम लागत यह संकेत दे सकती है कि लक्षित दर्शक बिल्कुल अप्रासंगिक हैं। परिणामस्वरूप, इंप्रेशन का परिणाम न तो ब्रांड जागरूकता में होता है और न ही रूपांतरण में।   क्या कम सीपीएम अच्छा है?