Skip to main content

YouTube पर 1,000 सब्सक्राइबर कैसे प्राप्त करें?

 ऐसे वीडियो बनाएं जिन्हें दर्शक देखना बंद न कर सकें

अपने विषय को जानें और उससे जुड़े रहें

आपके दर्शकों को पसंद आने वाली सामग्री को दोगुना कर दें

अलग दिखने के लिए अपने चैनल को अनुकूलित करें

सब्सक्राइबर्स के लिए पूछने से न डरें

दर्शकों को अनुशंसाओं से जोड़े रखें

अपने वीडियो का प्रचार करके दृश्य बढ़ाएँ

लोगों को अपने वीडियो पर क्लिक करने के लिए प्रलोभित करें

निर्माता सहयोग के माध्यम से नए दर्शकों तक पहुंचें

अपने चैनल के विकास में निवेश करें

YouTube Analytics के साथ बहुमूल्य अंतर्दृष्टि प्राप्त करें

क्लिक-थ्रू दर: कौन से वीडियो नए दर्शकों को आकर्षित करते हैं?

दर्शक प्रतिधारण: कौन से वीडियो लोग देखते रहते हैं?

क्लिक-थ्रू दर और दर्शक प्रतिधारण के साथ YouTube गोल्ड बनाएं

पता लगाएं कि कौन से वीडियो दर्शकों को सब्सक्राइबर में बदल देते हैं

Comments

Popular posts from this blog

क्या कम सीपीएम अच्छा है?

 क्या कम सीपीएम अच्छा है? परंपरागत रूप से, कई विपणक कम सीपीएम का पीछा करते हैं, भले ही यह हमेशा अच्छे विज्ञापन प्रदर्शन में तब्दील नहीं होता है। प्रति हजार इंप्रेशन की कम लागत यह संकेत दे सकती है कि लक्षित दर्शक बिल्कुल अप्रासंगिक हैं। परिणामस्वरूप, इंप्रेशन का परिणाम न तो ब्रांड जागरूकता में होता है और न ही रूपांतरण में।   क्या कम सीपीएम अच्छा है?

पोर्टफोलियो प्रबंधन में सीपीएम क्या है?

पोर्टफोलियो प्रबंधन में सीपीएम क्या है? सीपीएम पदनाम चार्टर्ड पोर्टफोलियो मैनेजर (सीपीएम) कार्यक्रम इक्विटी मूल्यांकन तकनीक, वित्तीय बाजारों को चलाने वाली गतिशीलता, पोर्टफोलियो का निर्माण और प्रबंधन कैसे करें, और कई अन्य पोर्टफोलियो प्रबंधन विषय सिखाता है।

विज्ञापनों के तीन मुख्य प्रकार क्या हैं?

 विज्ञापनों के तीन मुख्य प्रकार क्या हैं? आपके पास 3 मुख्य प्रकार के डिजिटल विज्ञापन हैं: दृश्य विज्ञापन। सशुल्क खोज विज्ञापन। सोशल मीडिया विज्ञापन.