Skip to main content

भारत में Google विज्ञापनों की लागत कितनी है?

 भारत में Google विज्ञापनों की लागत कितनी है?

भारत में प्रदर्शन विज्ञापनों की लागत


Google प्रदर्शन विज्ञापनों का औसत खर्च आम तौर पर ₹5 और ₹10 के बीच होता है। Google प्रदर्शन विज्ञापनों के व्यापक उद्देश्य होते हैं और लक्ष्यीकरण में कम सटीकता की आवश्यकता होती है, जिससे प्रति इंप्रेशन उल्लेखनीय रूप से किफायती लागत प्राप्त होती है। औसतन, Google प्रदर्शन विज्ञापन अभियानों पर ₹5 का CPC खर्च होता है।

Comments

Popular posts from this blog

क्या कम सीपीएम अच्छा है?

 क्या कम सीपीएम अच्छा है? परंपरागत रूप से, कई विपणक कम सीपीएम का पीछा करते हैं, भले ही यह हमेशा अच्छे विज्ञापन प्रदर्शन में तब्दील नहीं होता है। प्रति हजार इंप्रेशन की कम लागत यह संकेत दे सकती है कि लक्षित दर्शक बिल्कुल अप्रासंगिक हैं। परिणामस्वरूप, इंप्रेशन का परिणाम न तो ब्रांड जागरूकता में होता है और न ही रूपांतरण में।   क्या कम सीपीएम अच्छा है?

पोर्टफोलियो प्रबंधन में सीपीएम क्या है?

पोर्टफोलियो प्रबंधन में सीपीएम क्या है? सीपीएम पदनाम चार्टर्ड पोर्टफोलियो मैनेजर (सीपीएम) कार्यक्रम इक्विटी मूल्यांकन तकनीक, वित्तीय बाजारों को चलाने वाली गतिशीलता, पोर्टफोलियो का निर्माण और प्रबंधन कैसे करें, और कई अन्य पोर्टफोलियो प्रबंधन विषय सिखाता है।

विज्ञापनों के तीन मुख्य प्रकार क्या हैं?

 विज्ञापनों के तीन मुख्य प्रकार क्या हैं? आपके पास 3 मुख्य प्रकार के डिजिटल विज्ञापन हैं: दृश्य विज्ञापन। सशुल्क खोज विज्ञापन। सोशल मीडिया विज्ञापन.