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सीपीएम क्यों महत्वपूर्ण है?

 सीपीएम क्यों महत्वपूर्ण है?

सीपीएम विपणक और विज्ञापनदाताओं के लिए एक मूल्यवान मीट्रिक है - यह आपको आपके इंप्रेशन की सटीक समझ देता है। परिणामस्वरूप, आपको अपने ब्रांड जागरूकता के स्तर के बारे में जानकारी प्राप्त होगी, आपकी कौन सी सामग्री और अभियान सबसे अधिक देखे जा रहे हैं, और आपके दर्शकों के बीच क्या अच्छा काम कर रहा है

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 क्या कम सीपीएम अच्छा है? परंपरागत रूप से, कई विपणक कम सीपीएम का पीछा करते हैं, भले ही यह हमेशा अच्छे विज्ञापन प्रदर्शन में तब्दील नहीं होता है। प्रति हजार इंप्रेशन की कम लागत यह संकेत दे सकती है कि लक्षित दर्शक बिल्कुल अप्रासंगिक हैं। परिणामस्वरूप, इंप्रेशन का परिणाम न तो ब्रांड जागरूकता में होता है और न ही रूपांतरण में।   क्या कम सीपीएम अच्छा है?

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पोर्टफोलियो प्रबंधन में सीपीएम क्या है? सीपीएम पदनाम चार्टर्ड पोर्टफोलियो मैनेजर (सीपीएम) कार्यक्रम इक्विटी मूल्यांकन तकनीक, वित्तीय बाजारों को चलाने वाली गतिशीलता, पोर्टफोलियो का निर्माण और प्रबंधन कैसे करें, और कई अन्य पोर्टफोलियो प्रबंधन विषय सिखाता है।

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