Skip to main content

प्रति सीपीएम का मूल्य क्या है?

 प्रति सीपीएम का मूल्य क्या है?

मूल्य सीपीएम (प्रति हजार इंप्रेशन लागत) वह राशि है जिसे आप Google विज्ञापन प्रबंधक को अभियानों के मूल्य का अनुमान लगाने में मदद करने के लिए निर्दिष्ट करते हैं। "मूल्य सीपीएम" फ़ील्ड में दर्ज की गई राशि दो उद्देश्यों को पूरा करती है: इसका उपयोग प्रस्तुत किए गए इंप्रेशन के लिए राजस्व गणना में किया जाता है।

Comments

Popular posts from this blog

क्या कम सीपीएम अच्छा है?

 क्या कम सीपीएम अच्छा है? परंपरागत रूप से, कई विपणक कम सीपीएम का पीछा करते हैं, भले ही यह हमेशा अच्छे विज्ञापन प्रदर्शन में तब्दील नहीं होता है। प्रति हजार इंप्रेशन की कम लागत यह संकेत दे सकती है कि लक्षित दर्शक बिल्कुल अप्रासंगिक हैं। परिणामस्वरूप, इंप्रेशन का परिणाम न तो ब्रांड जागरूकता में होता है और न ही रूपांतरण में।   क्या कम सीपीएम अच्छा है?

पोर्टफोलियो प्रबंधन में सीपीएम क्या है?

पोर्टफोलियो प्रबंधन में सीपीएम क्या है? सीपीएम पदनाम चार्टर्ड पोर्टफोलियो मैनेजर (सीपीएम) कार्यक्रम इक्विटी मूल्यांकन तकनीक, वित्तीय बाजारों को चलाने वाली गतिशीलता, पोर्टफोलियो का निर्माण और प्रबंधन कैसे करें, और कई अन्य पोर्टफोलियो प्रबंधन विषय सिखाता है।

विज्ञापनों के तीन मुख्य प्रकार क्या हैं?

 विज्ञापनों के तीन मुख्य प्रकार क्या हैं? आपके पास 3 मुख्य प्रकार के डिजिटल विज्ञापन हैं: दृश्य विज्ञापन। सशुल्क खोज विज्ञापन। सोशल मीडिया विज्ञापन.