क्या कम सीपीएम अच्छा है? परंपरागत रूप से, कई विपणक कम सीपीएम का पीछा करते हैं, भले ही यह हमेशा अच्छे विज्ञापन प्रदर्शन में तब्दील नहीं होता है। प्रति हजार इंप्रेशन की कम लागत यह संकेत दे सकती है कि लक्षित दर्शक बिल्कुल अप्रासंगिक हैं। परिणामस्वरूप, इंप्रेशन का परिणाम न तो ब्रांड जागरूकता में होता है और न ही रूपांतरण में। क्या कम सीपीएम अच्छा है?
Hey Guys, My Self Aadi I Am Influncer,Youtuber & Blogger. I Have Many Skills Just Like 1) Digital Marketing 2)Network Media 3)Influncer 4)Youtube Skills 5)Blogger 7)Websites Developing 8)Andoroid Application Developing
Comments
Post a Comment